किसी भी अनजान लड़की से फ्री Video calling बात कैसे करें

Ladki se live video call bate kaise kare, girls Live video calling app

किसी भी अनजान लड़की से Video calling कैसे करें 2023। देश विदेश की लड़कियों से लंबी बातें करें
दोस्तों आप में से काफी इसे लोग होंगे जो कि अकेले होंगे और ऐसे में अगर आप भी चाहते होगें कि कोई लड़की हो जिनसे हम पूरी रात Video calling बातें करें और पूरी रात इंजॉय करें पूरी रात में मस्ती करें तो आज मैं आपको कुछ स्पेशल ट्रिक बताने वाला हूं जो मैं खुद करता हूं जिसकी मदद से आप पूरी रात इंजॉय कर सकते हो ऐसे तो इंटरनेट पर बहुत सारे तरीके हैं लेकिन जो तरीका आज मैं आप लोगों के बीच शेयर करने वाला हूं यह तरीका बिल्कुल ही आसान है और कुछ भी इन्वेस्ट ना करने की जरूरत होगा यानी कुछ भी पैसे नहीं खर्च होने देंगे, वो भी किसी भी लड़की से पूरी रात वीडियो कॉलिंग बातें कर पाएंगे।
आज हम बात करने वाले हैं न्यू एप्लीकेशन के बारे में जिसका नाम है live chat video call with strangers । जो कि बिल्कुल नया एप्लीकेशन है । जी हां एप्लीकेशन नया है फिर भी लोग इसे अपने मोबाइल फोन में या लैपटॉप में उपयोग कर रहे हैं । बहुत ही वायरल हो रहा है एप्लीकेशन काफी पॉपुलर हो गया है। अगर आप गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं । तो बड़ी ही आसानी से तरीका से आप यहां गर्लफ्रेंड बना सकते हैं । एक नहीं 10 गर्लफ्रेंड बना सकते हैं एप्लीकेशन है ही वैसा।

लड़कियों से फ्री में वीडियो कॉल कैसे बात करें?

दोस्तों अगर आप नई गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं तो हमारे इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें और करने के साथ-साथ इस एप्लीकेशन में डाउनलोड करके जो मैं आप लोगों को तरीका बताऊंगा । आप लोगों को उसी तरीके से चलना होगा तभी आप लोग गर्लफ्रेंड बना सकते हैं । यह आर्टिकल आपकी पूरी मदद करेगा गर्लफ्रेंड बनाने में। इस आर्टिकल में हर एक स्टेप सिखा दूंगा ताकि आपको कोई दिक्कत ना आए। यदि आपको किसी भी तरह की दिक्कत आ जाता है तो आप मुझे कमेंट करके बता सकते हैं फिर मैं कोशिश करूंगा उसे सुधार करने की।

अगर आप सिंगल है तो आपको गर्लफ्रेंड बनाने में एक या 2 दिन तो लगेगा है क्योंकि यह आपके पास गर्लफ्रेंड बनाने की तरीके नहीं होंगे। Video calling कीजिएगा दिमाग में आएगा क्या बात करे या नहीं करे । धीरे धीरे आप मीठी मीठी बातें कीजिएगा । ताकि आप जिस भी लड़की को गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं वह आपकी बात से बहुत ज्यादा impress हो जाए तभी आप गर्लफ्रेंड बना पाएगा।

online ladki se video call baat kaise kare 

अगर आप सही में इस एप्लीकेशन की मदद से अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं । तो आप लोगों को लिए खुशी की बात होगी। इस एप्लीकेशन में जब भी आप किसी लड़की से Video calling पर बात कर रहे होंगे तो वह लड़की आपसे इस तरह बात करेगी जिससे कि आप बहुत इंप्रेस हो जाएंगे और आप उस लड़की के फैन हो जाएंगे जब भी कोई लड़की ऑनलाइन बात करती है तो वह इतना सोच कर आती है हम कस्टमर को इंप्रेस कर सकें और उसे बहुत शर्म बातचीत कर सकें।

लड़कियों से फ्री में बात करना

Follow the step: –
  1. आप play store से डाउनलोड करने के बाद इस एप्लीकेशन को ओपन करेंगे।
  2.  let’s start उस पर क्लिक करना है।
girls Live video calling app
3. उसके बाद आप अपना नाम डालिए उसके बाद लिंग सेलेक्ट कीजिए मेल है या फीमेल। अगर आप लड़का है तो मेल सिलेक्ट कीजिएगा या फिर अगर लड़की है तो फीमेल सिलेक्ट कीजिएगा। complete वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है उसके बाद ही एप्लीकेशन ओपन हो जाएगा।
girls Live video calling app

4. ओपन होने के बाद अपनी स्क्रीन पर वीडियो कॉल करने के लिए बहुत सारे हॉट लड़की प्यारी प्यारी गर्ल लड़की आएंगे बात करने के लिए।

girls Live video calling app

5. ऐसी भी लड़कियां होती है जो आपको मैसेज करेगी आपका नंबर मांगेगी जी हां दोस्तों मैसेज वाले आइकन पर क्लिक कीजिएगा वहां से आप देख सकते हैं कौन कौन लड़की मैसेज किया है या नहीं।

6. आप किसी भी देश की लड़की से बात कर सकते हैं अगर आप चाहते हैं कि इंडिया की लड़की से बात करें तो सबसे पहले आपको ऊपर के राइट साइड क्यों पर में एक आइकन दिखेगा आइकन पर क्लिक करके आपके स्क्रीन पर बहुत से देश का नाम आएगा आप जिस भी देश की लड़की से बात करना चाहते हैं उस पर क्लिक कर दें।

7. अब आप लड़कियों से बात करना चाहते हैं तो बाया साइड नीचे में कॉलिंग का ऑप्शन आएगा उस पर क्लिक करना है। और आपके स्क्रीन पर जो कॉलिंग वाला ऑप्शन आएगा उस पर क्लिक करना है और आपकी कॉलिंग लगना स्टार्ट हो जाएगी।

8. उसके बाद फिल्टर पर क्लिक कीजिएगा और ध्यान रहे कि आप free वाला ऑप्शन पर क्लिक कीजिएगा नहीं तो आपसे रिचार्ज मांगेगा ध्यान से फ्री वाला ऑप्शन पर जैसे ही क्लिक कीजिएगा आपके लिए वह एप्लीकेशन लड़की ढूंढना स्टार्ट करते है

9. उसके बाद आपसे लड़की कनेक्ट हो जाएगी ।

girls Live video calling app

रात में लड़कियों से बात करने वाला ऐप

बात करने लगेगी इतनी प्यारी प्यारी बात कीजिएगा प्लीज लड़कियों आपसे इंप्रेस हो जाए क्योंकि इस एप्लीकेशन में बहुत सारी लड़कियां खूबसूरत होती है और बहुत सारे ऐसी लड़कियां आती है जो आपको अपना प्राइवेट पार्ट दिखाती है आप इस एप्लीकेशन का मजा लीजिए लड़कियों से बात कीजिए गर्लफ्रेंड बनाई है और बहुत सारे दोस्तों को शेयर कीजिए अगर वह लोग भी मजा ले सके।

इस पोस्ट में आप लोगों को यह सीख मिलेगी जब आपका मन उदास हो या कहीं मन नहीं लग रहा हो तो अपने मोबाइल से वीडियो कॉलिंग वाला एप्लीकेशन डाउनलोड करके यहां पर लड़कियों से बात करके मन उदास को मनोरंजन बना सकते हैं आपको मेरी यह पोस्ट पसंद आई हो तो इसे अपने दोस्तों या फिर सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करें, और इस आर्टिकल के बारे में आपको अगर कोई और जानकारी सीखना है तो मुझे कमेंट में जरूर से जरूर शेयर करें ताकि मैं उस कमेंट को पढ़ सकूं और आपके लिए कुछ कर सकूं
TAG:
  • ऑनलाइन लड़कियों से बात करने के लिए कौन सा एप्स?
  • मैं किसी से ऑनलाइन बात करने के लिए कैसे ढूंढ सकता हूं?
  • लड़कियों से दोस्ती करने वाला ऐप्स
  • गूगल फ्री में लड़कियों से बात कैसे करें?

3 thoughts on “किसी भी अनजान लड़की से फ्री Video calling बात कैसे करें”

Leave a Comment